MS Dhoni becomes the brand ambasador of Homelane

Enfluencer Media


घरेलू इंटीरियर कंपनी होमलेन ने सोमवार को दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ इक्विटी पार्टनर और ब्रांड एंबेसडर के रूप में तीन साल की रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।

कंपनी के अनुसार धोनी होमलेन में इक्विटी के मालिक होंगे और कंपनी के पहले ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे। हालांकि, धोनी के निवेश की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

विकास पर बोलते हुए, होमलेन ने कहा कि प्लेटफॉर्म को देश में कहीं भी घर के अंदरूनी हिस्सों तक आसान और पारदर्शी पहुंच प्रदान करने के लिए बनाया गया था, और यह रणनीतिक साझेदारी उस लक्ष्य की ओर एक कदम है।

यह सहयोग एक नए अभियान के निर्माण को सक्षम करेगा जो आईपीएल सीज़न के दौरान जारी किया जाएगा।

“हम एमएसडी के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। वह न केवल एक खेल के दिग्गज हैं बल्कि भारत में सबसे सम्मानित और मान्यता प्राप्त व्यक्तित्वों में से एक हैं। होमलेन के सह-संस्थापक श्रीकांत अय्यर ने कहा कि उनके द्वारा लाए गए भरोसे और विश्वसनीयता के साथ, हम मानते हैं कि वह हमारे ब्रांड विजन के लिए एकदम फिट हैं।

होमलेन ने नए बाजारों में विस्तार किया और अपने मौजूदा 16 शहरों में अपनी उपस्थिति को गहरा किया, एमएस धोनी के साथ कंपनी की रणनीतिक साझेदारी इसे लोगों के बीच उच्च दृश्यता बनाने और अपने उपभोक्ताओं से जुड़ने की अनुमति देगी।

यह अगले दो वर्षों में 25 नए टियर II और III शहरों में विस्तार करने का इरादा रखता है, इस बड़े पैमाने पर विस्तार का समर्थन करने के लिए 100 करोड़ रुपये के मार्केटिंग बजट के साथ।

सहयोग के बारे में टिप्पणी करते हुए, धोनी ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि होमलेन घर के मालिकों को उनके सपनों का घर साकार करने में मदद कर सकता है। देश भर के लोगों के लिए इंटीरियर को आसान और सुलभ बनाने के होमलेन के विजन ने मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया। होमलेन द्वारा लाई गई तकनीक और विशेषज्ञता के साथ मैं इस विजन को हकीकत में बदलने के लिए हमारे सहयोग की आशा करता हूं।”

होमलेन, जिसे 2014 में स्थापित किया गया था, का 31 मार्च, 2020 को समाप्त वित्तीय वर्ष के लिए 230.4 करोड़ का परिचालन राजस्व था, जो पिछले वित्त वर्ष के 99.95 करोड़ के राजस्व में 130% की वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है।

देश भर में 4000 से अधिक परियोजनाओं के पूरा होने के साथ, कंपनी के पास ग्राहकों को उनके सपनों के घरों के निर्माण में सहायता करने का व्यापक अनुभव है। होमलेन अपने सभी ग्राहकों को मुफ्त व्यक्तिगत डिजाइन सेवाएं प्रदान करता है।

यह वर्तमान में बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, एनसीआर, कोलकाता, पुणे, कोयंबटूर, विजाग और मैसूर सहित पूरे भारत के 16 शहरों में काम करता है।

HomeLane ने नौ राउंड में कुल $63.4 मिलियन की फंडिंग जुटाई है। क्रंचबेस वेबसाइट के अनुसार, उनकी सबसे हालिया फंडिंग 31 अगस्त, 2020 को कन्वर्टिबल नोट राउंड से आई है।

फेसबुक, इंस्टाग्राम पर IndianStartupNews को फॉलो करें, ट्विटर स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र से नवीनतम अपडेट के लिए।




अगर आपको यह खबर अच्छी लगी हो, तो कृपया शेयर और कमेंट करना ना भुले.